ब‍िजनेसमैन की पत्नी को लूटकर बदमाश ने छूए पैर, बोला- बहन की शादी करना है, माफ कर देना

टॉय गन की मदद से एक बदमाश ने होजरी व्यवसायी की पत्नी, नौकरानी को बंधक बनाकर लगभग 4 लाख का माल लूट ल‍िया. ग्वाल‍ियर में समाधिया कॉलोनी के कृष्णा एनक्लेव में यह घटना हुई. बदमाश डिलिवरी बॉय बनकर के घर में दाखिल हुआ और व्यापारी की पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया और नौकरानी को चाकू अड़ा दिया. बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा फिर पैर छूकर बोला कि मुझे माफ़ करना, बहन की शादी करनी है. आप मेरी मां जैसी हैं.

बदमाशों के भागने के बाद महिलाओं ने किसी तरह से अपने को मुक्त किया. उसके बाद व्यापारी को सूचना दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, जनकगंज निवासी दिलीप कुकरेजा होजरी व्यवसायी हैं. उनकी महाराज बाड़ा पर दुकान है. घर में 48 वर्षीय वंदना और बेटा उमेश रहते है. सुबह ही दिलीप और बेटा उमेश, दोनों दुकान पर निकल गए.

घर पर पत्नी वंदना और नौकरानी सुनीता अकेली थी. शाम चार बजे के लगभग एक युवक डिलिवरी बॉय बनकर आया और उसने आते ही वंदना पर पिस्टल तान दी. शुरुआत में कुछ झूमाझटकी हुई जिसमें पिस्टल गिर कर टूट गई लेकिन उसके बाद उसने चाकू निकाल लिया जिसके दम पर हाथ-पैर बांध दिए और लूट की वारदात को अंजाम दिया.

एड‍िशनल एसपी सतेंद्र स‍िंह तोमर ने बताया क‍ि बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा फिर पैर छूकर बोला कि मुझे माफ़ करना, बहन की शादी करनी है…आप मेरे मां जैसी हैं. पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज देख रही है कि आरोपी कहां से आया और कहां गया, उसका हुलिया क्या था. लूट के सामान में दो लाख पचास हजार रुपए किसी आश्रम ट्रस्ट के थे. बदमाश ने लगभग 20 मिनट घर में रहकर वारदात को अंजाम द‍िया.

%d bloggers like this: